छत्तीसगढ़राज्य

दीपावली मिलन, वार्षिक सम्मेलन व युवक-युवती परिचय सम्मेलन 21 नवम्बर को

रायपुर
लोधी क्षत्रिय समाज, चंगोराभाठा (इकाई) अपने 21 वर्ष में प्रवेश करते हुए 21 नवंबर को दीपावली मिलन, वार्षिक सम्मेलन व युवती-युवती परिचन सम्मेलन का आयोजन करने जा रहा है। सम्मेलन का आयोजन लोधेश्वरधाम टोल प्लाजा के पास कुम्हारी में आयोजित किया गया है। इस सम्मेलन में छत्तीसगढ़ के अलावा महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश के सामाजिक लोग शामिल हांगे, इस दौरान राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड – 19 नियमों का पालन भी किया जाएगा। बाहर से आने वाले समाजिक बंधु से कोविड नियमों का पालन करने की अपील समाज के पदाधिकारियों ने की है।

समाज के सचिव लोधी प्रहलाद दमाहे ने बताया कि लोधेश्वरधाम में दीपावली मिलन, युवक-युवती परिचय एवं स्मारिका का विमोचन 21 नवम्बर 2021 को होगा। इसी दिन समाज को 21 वर्ष हो जाएगा और इस खुशी के मौके पर 21 लोगों का सम्मान भी किया जाएगा। इसके साथ ही बुजुर्गो तथा प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का भी सम्मान किया जायेगा। कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के अलावा महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के भी युवक-युवती के अलावा अधिक संख्या में समाज के पदाधिकारी एवं सदस्यगण भी शामिल होगें। इस अवसर पर समाज द्वारा प्रकाशित स्मारिका 2021-22 का विमोचन भी किया जाएगा।
 
इस अवसर पर वरिष्ठ पदाधिकारीगण एवं वरिष्ठजन उपस्थित रहेंगे। इस दौरान लोधेश्वरधाम निर्माण एवं सामाजिक, नारी उत्थान और विकास पर चर्चा भी की जायेगी  इस अवसर पर वरिष्ठ विशेषज्ञों  द्वारा कॅरियर पर मार्गदर्शन भी दिया जाएगा।

विगत 20 वर्षाे  से संचालित समाज का यह कार्यक्रम 21 नवंबर को 21वें वर्ष में प्रवेश करेगा, लेकिन इससे पहले प्रतिवर्ष अधिक से अधिक जोड़ो का रिश्ता भी संपन्न हुआ हैं। समाज द्वारा नि:शुल्क सामूहिक विवाह करने के लिए कृतसंकल्पित है और नि:शुल्क पंजीयन का कार्य भी जारी हैं। स्मारिका में प्रकाशन के लिए विवाह योग्य युवक-युवतीयों का बायोडाटा शीघ्र भेजने की अपील किया गया हैं। समाज के लोग जब एक जगह एकत्रित होकर परिचय सम्मेलन आयोजित करते है तो, एक-दूसरे को जानने का भी मौका मिलता है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close