देश

मैंगलुरू में मुस्लिम युवक की हत्या, धारा 144 लागू

मैंगलोर
कर्नाटक के मैंगलुरू जिले में 23 साल के एक मुस्लिम युवक की हत्या का मामला साने आया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में काफी तनाव बढ़ गया है। पुलिस का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी की यूथ विंग के नेता की हत्या के बाद से हालात काफी तनावपूर्ण हैं। मृतक युवक की पहचान फाजिल के तौर पर हुई है। अधिकारियों ने बताया कि युवक की हत्या कुछ लोगों ने मैंगलुरू के सुरथकल इलाके में चाकू घोप कर की है। जिस जगह पर यह घटना हुई है, वहां पर सीसीटीवी कैमरा लगा था, जिसमे यह पूरी घटना कैद हो गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 3-4 लोग मास्क में हैं जो युवक पर हमला करते हैं। मैंगलुरू के कमिश्नर एन शशि कुमार ने बताया कि तीन से चार लोगों ने युवक पर हमला किया। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बढ़ गया है। इस घटना के बाद जिले में धारा 144 लागू कर दिया गया है।

भाजपा युवा मोर्च के सचिव प्रवीण नेत्तारू की मंगलवार को बेल्लारी जिले में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के दो संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों का कहना है कि हत्या के पीछे की मंशा अभी फिलहाल सामने नहीं आ सकी है। अभी यह कह पाना कि हत्या के पीछे की वजह क्या है, मुश्किल है। हम मामले की जांच करेंगे, यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि आखिर दोनों घटनाओं के बीच में क्या कोई कनेक्शन है।

दोनों पायलट की मौत पर दुख जाहिर करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय वायुसेना के मिग-21 ट्रेनर एयरक्राफ्ट के राजस्थान के बाडमेर में हुए हादसे में दो एयर वॉरियर्स के निधन से दुखी हूं। उनकी देश सेवा को भुलाया नहीं जा सकता है। पीड़ित परिवार के प्रति मैं इस दुख की घड़ी में संवेदना जाहिर करता हूं। हादसे के बाद राजनाथ सिंह ने एयर फोर्ट के चीफ एयर मार्शल वीआर चौधरी से इस बारे में बात की। वायुसेना ने भी इस हादसे पर दुख जाहिर किया है।

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close