राजनीतिक

KCR के बेटे की ‘बर्थडे पार्ट’ में नहीं पहुंचे चार कर्मचारी निलंबित

नई दिल्ली

तेलंगाना सीएम के बेटे की "जन्मदिन पार्टी" में शामिल नहीं होने के चलते चार कार्मचारियों को निलंबन झेलना पड़ा है। बेलमपल्ली नगर आयोग के चार नागरिक निकाय कर्मचारियों को इसलिए निलंबित किया गया क्योंकि वे 24 जुलाई को सीएम के बेटे की "जन्मदिन की पार्टी" में शामिल नहीं हुए थे। 24 जुलाई को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे केटी राम राव (केटीआर) का जन्मदिन था। केटीआर खुद तेलंगाना सरकार में मंत्री हैं।

दरअसल मंत्री के जन्मदिन का कार्यक्रम नगर परिषद द्वारा बेलमपल्ली सरकारी अस्पताल में आयोजित किया गया था। इस दौरान चार कर्मचारी नहीं पहुंचे थे। जिसके बाद नगर आयुक्त ने 25 जुलाई को चारों कर्मचारियों को नोटिस जारी कर 24 घंटे के भीतर अपनी अनुपस्थिति पर स्पष्टीकरण देने को कहा। उन्होंने कहा कि वे स्पष्टीकरण नहीं देंगे तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

इंडिया टुडे टीवी द्वारा एक्सेस किए गए ज्ञापन में लिखा है, "माननीय नगर मंत्री श्री के तारका रामा राव (KTR) का जन्मदिन समारोह 24.07.2022 को बेलमपल्ली सरकारी अस्पताल में सुबह 10.00 बजे आयोजित किया गया था। कार्यालय के सभी कर्मचारियों को वाट्सएप संदेश के माध्यम से उपस्थित होने की सूचना दी गई। लेकिन संदेश को नजरअंदाज कर दिया गया और कम उपस्थिति दर्ज की गई।”

Related Articles

Back to top button
Close
Close