देश

कोलकाता: प्रोफेसर की बिकिनी तस्वीरों पर भड़के पेरेंट्स, शिकायत की तो यूनिवर्सिटी ने रिजाइन का डाला दबाव

कोलकाता
कोलकाता की सेंट जेवियर्स यूनिवर्सिटी की पूर्व असिस्टेंट प्रोफेसर ने कॉलेज प्रशासन पर रिजाइन को लेकर दबाव डालने का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि एक बच्चे के पेरेंट्स की शिकायत के बाद उन्हें कॉलेज छोड़ने के लिए मजबूर किया गया, जिसमें उन्होंने अपने बेटे को इंस्टाग्राम पर बिकनी में उनकी तस्वीरें देखने की बात कही थी।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व असिस्टेंट प्रोफेसर ने बताया कि फर्स्ट ईयर के मेल अंडरग्रेजुएट स्टूडेंट के पिता ने शिकायत भरा पत्र लिखा था। इसमें उनका कहना था कि उन्होंने अपने बेटे को विश्वविद्यालय के प्रोफेसर की वल्गर तस्वीरें देखते हुए पकड़ा है। उन्होंने बताया कि इस पत्र के आधार पर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने उन पर ऐक्शन लिया।

'अंडरगारमेंट्स में तस्वीरें अपलोड करना शर्मनाक'
पेरेंट्स की ओर से लिखा गया यह शिकायत भर पत्र सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। इसके मुताबिक, 'हाल ही में मैंने अपने बेटे को प्रोफेसर की कुछ तस्वीरें देखते हुए पकड़ा, जो कि वल्गर थीं। एक टीचर का सोशल मीडिया पर अंडरगारमेंट्स में तस्वीरें अपलोड करना शर्मनाक है। मेरे लिए एक अभिभावक के तौर पर भी यह शर्मिंदगी भरा है।'

'प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट की तस्वीरें उन्हें कैसे मिलीं?'
यह मामला पिछले साल का है जो अब सामने आया है। पूर्व असिस्टेंट प्रोफेसर ने बताया कि इस शिकायत के बाद सेंट जेवियर्स के वाइस-चांसलर और अन्य यूनिवर्सिटी अथॉरिटी की मीटिंग हुई। इस दौरान उन्हें वह शिकायत भरा पत्र दिखाया गया। उन्हें कुछ पेपर भी दिए गए, जिन पर उनके प्राइवेट इंस्टाग्राम अकाउंट की कुछ तस्वीरें थीं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वो तस्वीरें उन लोगों ने कैसे हासिल की और क्या इन्हीं तस्वीरों को आपत्तिजनक बताया गया था।

Related Articles

Back to top button
Close
Close