देश

गालीबाज श्रीकांत त्यागी पत्नी को कॉल से आया पकड़ में, तीन साथियों को भी पुलिस ने उठाया

मेरठ
नोएडा की सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी के मामले में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी अपने तीन साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले शुक्रवार को पत्नी मनु त्यागी को हिरासत में लिया गया था। जानकारी के अनुसार, श्रीकांत ने पत्नी को फोन किया था। पुलिस सूत्रों की मानें तो कॉल डिटेल और मिली लोकेशन से त्यागी पकड़ आया है। दरअसल, नोएडा की एक रिहायशी कॉलोनी में कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी का कालोनी की एक महिला के साथ विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया था कि श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ धक्का-मुक्की भी की थी। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था।

पत्नी से कर रहा था बात
श्रीकांत त्यागी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगातार घूम रहा था। खबर है कि त्यागी अपनी पत्नी से लगातार बात करने की कोशिश कर रहा था, इसी से पुलिस को टिप मिला। इसके बाद आखिरकार उसे मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया। यह भी जानकारी सामने आई है कि श्रीकांत त्यागी कोर्ट में सरेंडर करने की कोशिश में था। लेकिन उससे पहले पुलिस ने उसे दबोच लिया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अपनी पत्नी से बात करने के लिए वो अलग सिम का इस्तेमाल कर रहा था। वो अपनी पत्नी से लगातार अपजडेट ले रहा था। पत्नी को उसके लोकेशन के बारे में पूरी जानकारी थी। इसके अलावा वो अपने वकील से भी बात करने की कोशिश कर रहा था।

श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपये का इनामी घोषित था
श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतर आए थे। सोमवार को नोएडा ऑथोरिटी ने श्रीकांत त्यागी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर तक चलवा दिया। वहीं, पुलिस ने भी श्रीकांत त्यागी पर 25 हजार रुपये का इनामी घोषित कर दिया है। इनामी घोषित होते ही बागपत समेत मेरठ जोन की पुलिस अलर्ट हो गई थी। एडीजी के निर्देश पर पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर किया गया।

कई जिलों की पुलिस  किया गया था अलर्ट
कई जिलों के सभी थाना प्रभारियों को अलर्ट कर दिया गया है। गांवों के चौकीदारों को बाहरी व्यक्ति के गांव में रूकने पर पुलिस को सूचना देने के निर्देश दिए गए है।

Related Articles

Back to top button
Close
Close