देश

भाजपा नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद का बंद कमरे में पंखे से लटका मिला शव; हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

 हैदराबाद
 
भाजपा की तेलंगाना यूनिट के एक नेता का शव हैदराबाद स्थित उनके घर पर मिला है। शुरुआती तौर पर इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा है। पुलिस के मुताबिक सेरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति के सदस्य ज्ञानेंद्र प्रसाद (45) अपने पेंटहाउस के एक कमरे में पंखे से लटके पाए गए। उनके निजी सहायक ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

भाजपा नेता के आत्महत्या करने के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि एक महीने पहले एक दुर्घटना में ज्ञानेंद्र प्रसाद के पैर में फ्रैक्चर हो गया था। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह ज्ञानेंद्र प्रसाद ने अपने निजी सहायक से कहा कि वह उसे परेशान न करें, क्योंकि वह सोने जा रहे हैं।

पोस्ट-मार्टम ले लिए भेजा गया शव
अधिकारियों ने बताया कि कुछ समय बाद जब सहायक उन्हें नाश्ता देने कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद निजी सहायक ने कमरे की खिड़की के शीशे तोड़े तो प्रसाद को मृत पाया। बीजेपी लीडर के शव को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका पोस्ट-मार्टम होना है। वहीं, पुलिस ने भाजपा नेता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

बात अगर तेलंगाना में जारी राजनीतिक हलचल की करें तो राज्य में कांग्रेस विधायक के. राजगोपाल रेड्डी ने सोमवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। मुनुगोड़े सीट से विधायक रेड्डी ने विधानसभा अध्यक्ष पी. एस. रेड्डी को अपना इस्तीफा सौंपा, जिसे अध्यक्ष ने स्वीकार कर लिया। हाल में कांग्रेस छोड़ने वाले रेड्डी 21 अगस्त को भाजपा में शामिल होंगे।

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close