CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, WhatsApp मैसेज मिलने के बाद पुलिस सतर्क

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला व्हाट्सएप मैसेज मिलने के बाद लखनऊ पुलिस सतर्क हो गई है। पुलिस ने मैसेज मिलने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी। धमकी भरा मैसेज यूपी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के व्हाट्सएप पर भेजा गया था, जिसकी जानकारी लखनऊ पुलिस ने साझा की।

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को ट्रैक करना शुरू कर दिया है। यूपी 112 हेडक्वार्टर में ऑपरेशन कमांडर के पद पर तैनात पुलिसकर्मी ने इससे जुड़ी तहरीर दी, जिसमें बताया कि कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज आया, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया और आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

 वाट्सएप नंबर पर मिले धमकी मैसेज के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के भीतर बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कई टीमें लगाई गई हैं, जिन्होंने तलाश तेज कर दी है। इधर, सर्विलांस और साइबर सेल समेत पुलिस की कई टीमें नंबर के बारे में जानकारी जुटाकर आगे की कार्रवाई कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार शाहिद खान नाम के युवक ने यह धमकी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *