मनोरंजन

आशीष विद्यार्थी ने की रुपाली संग दूसरी शादी, पहली पत्नी राजोशी ने इंस्टा पर लिखा- ‘…आपको तकलीफ होगी’

मुंबई

60 वर्षीय अभिनेता आशीष विद्यार्थी (Ashish Vidyarthi) की दूसरी शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुए और फैन्स इन तस्वीरों को देख एक ओर जहां हैरान रह गए तो दूसरी ओर वो एक्टर को बधाई देने लगे। आशीष ने रुपाली बरुआ (Rupali Barua) के साथ दूसरी शादी की, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की पहली पत्नी राजोशी बरुआ (Rajoshi Barua) के कुछ इंस्टा पोस्ट चर्चा में आ गए हैं।

क्या है राजोशी के इंस्टा पोस्ट
राजोशी ने करीब 4 घंटे के अंदर में दो इंस्टा स्टोरीज शेयर कीं। अपनी पहली स्टोरी में राजोशी ने लिखा, 'सही व्यक्ति आपसे ये सवाल नहीं पूछेगा कि आप उनके लिए क्या मायने रखते हैं। वो ये कभी वहीं करेगा जिसके बारे में वो जानते हैं कि उससे आपको तकलीफ होगी। इसे याद रखें।' वहीं दूसरी स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'हो सकता है कि अधिक सोचना और शक अभी आपके दिमाग से बाहर निकल गया हो। हो सकता है कि क्लैरिटी ने कन्फ्यूजन की जगह ले ली हो। हो सकता है कि शांति और धीरज आपकी जिंदगी को भर दे। आप काफी लंबे समय से मजबूत बने हुए हैं और अब वक्त आ गया है कि आपको आशीर्वाद मिले। क्योंकि आप ये डिजर्व करते हैं।'

जिंदगी के पजल में उलझे नहीं….
इसके अलावा राजोशी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक मुस्कुराते हुए फोटो भी शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''जिंदगी के पजल में उलझे नहीं, यही लाइफ है।' बता दें कि आशीष की दूसरी शादी के बाद लोग उनकी पहली पत्नी के बारे में भी अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। गौरतलब है कि आशीष और राजोशी का एक बेटा है, जिसकी उम्र 23 साल है। आशीष और राजोशी के बेटे का नाम अर्थ विद्यार्थी है।

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close